सेल्फ डिफेंस में काम आने वाले वो हथियार जिनसे आप कर सकते है खुद की सुरक्षा

AB Breaking

सभी लड़कियां, ध्यान से सुने

1. तुम अबला नही हो। पुरुष से ज्यादा ताकत है तुममें। तुम्हारे एक हुंकार से डर लगता है हमें। पुरूष अगर किसी से डरता है तो वह है औरत, नारी। इसलिए हमारी मानसिकता को समझो। जहां, जब वास्तव में जरूरत हो, काली चंडी बन जाओ। फाड़ डालो। बाद में हम देख लेंगे।

2. अबला की तरह गिड़गिड़ाओ मत। दहाड़ लगाना सीखो, दहाड़ने की प्रैक्टिस करो। पूरी ताकत से क्यायायायाsssss बोलो अभी, अभी के अभी। आवाज छत में टकरा कर लौटनी चाहिए। कराटे का मुख्य डिफेंस है मुँह से “क्या” की आवाज निकालना। गुरु जी ने कहा था बिना शिष्य बनाये किसी को न बताना। किन्तु तुम्हारे लिए गुरु के वचन को तोड़ रहा हूँ।

3. सेल्फ डिफेंस करना सीखो। पता है मुश्किल है। तो सेल्फ डिफेंस का एक बेहतरीन उपकरण तुमको सुझा रहा हूँ। सदा पर्स में रखना। खतरा भांपते ही ऑन करके हाथ मे कस कर पकड़ लेना। कोई तुम्हारे पास भी आये तो बेहिचक उसकी स्किन को टच कर देना बस एक बार। 10 मिनट के लिए दरिंदे को लकवा मार जाएगा। 20 हजार वाट का करंट उसकी सारी गर्मी पिछवाड़े में घुसा देगा। उपकरण का नाम है सेल्फ डिफेंस शॉक गन। लीगल है। बस खरीद लो। फुल चार्ज करके पर्स में डाल लो। हर हफ्ते निकाल कर चार्जिंग चेक कर लो। चाइनीज आयटम है, इंडियन से बेहतर है । इसका लिंक कमेंट में है। खरीद लो। मैं सिर्फ इसके भरोसे तीन डकैतों से भिड़ गया था अर्ध रात्रि में। उधरिच घूसड गए थे।

4. एयर गन खरीदो। muzzle energy 20 jule और 0.177 कैलिबर की एयर गन के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नही। यह लीगल है। इससे पक्षियों और कुत्ते को कभी मत मारना। मेरा श्राप लगेगा। बस इसको लेकर पोलिस स्टेशन जाओ। डील वुड टेस्ट पास करवा लो। सर्टिफिकेट ले लो और बैग में रख लो चुपचाप। 0.177 कैलिबर की मेटल पेलेट 1 मीटर से खोपड़ी में छेद करने के लिए काफी है। करो भाई कुछ तो करो। खोपड़ी में छेद कर दो। खोपड़ी में 0.177 कैलिबर की पेलेट घुसडते ही दरिंदा मरेगा नही सदा के लिए पागल हो जाएगा। अव्वल तो हाथ में गन देखकर और मुंह से दहाड़ सुनकर कोई अंधेरे में भी पास आने की हिम्मत न करेगा।

मेरी बेटियों, हमे माफ करना। हम पुरुष अशक्त हो गए हैं। अब दरिंदो से अपनी सुरक्षा तुमको स्वयम ही करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *